Yami Gautam in Article 370

Yami - Gautam - Article - 370

Yami Gautam sayings on Article 370 Movie.

यामी गौतम ने ‘आर्टिकल 370’ पर अंतर्दृष्टि साझा की, कहा कि उन्हें स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनना पसंद है

14 फरवरी 2024, मुंबई

Yami Gaumtam statement on Article 370
यामी गौतम ‘आर्टिकल 370’ में प्रिया मणि के साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री इस साल अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रही है, जिसके बारे में उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान पता चला। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

यामी गौतम ‘आर्टिकल 370’ में प्रिया मणि के साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री इस साल अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रही है, जिसके बारे में उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान पता चला। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

यामि गौतम के लिए ये फिल्म क्यों खास रही ?

एक साक्षात्कार में, यामी ने कहा कि वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो सेट पर आने के बजाय स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माण रचनात्मक दिमागों का एक सहयोग है जो एक साथ मिलकर कुछ बनाते हैं। इसलिए, ‘आर्टिकल 370’ पर काम करना यामी के लिए सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है। इसमें यामी के साथ वैभव तत्ववादी और अश्विनी कौल जैसे कलाकारों के अलावा प्रिया मणि भी हैं। यामी ने पूरी कास्ट और क्रू की तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करना बहुत सुखद रहा। इस बीच ये फिल्म यामी के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसी दौरान उन्हें पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आदित्य ने कहा कि यह अभिमन्यु की कहानी जैसा लगता है क्योंकि यह बच्चा जानता है कि ‘आर्टिकल 370’ कैसे बना था।

Yami Gaumtam with husband abhishek dhar
एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के बीच शूटिंग करना उनके लिए कितना मुश्किल था। “यह चुनौतीपूर्ण था। यह मानसिक रूप से भी थका देने वाला था। मैं इस पर एक थीसिस लिख सकता था। बहुत सारे प्रश्न हैं, पहला हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। मान लीजिए कि आप मुझसे मातृत्व और उससे जुड़ी हर चीज के बारे में पूछते हैं। उस स्थिति में, मैं वास्तव में नहीं जानता’ मुझे नहीं पता कि अगर आदित्य, लोकेश भैया (धार) (जीजाजी) और बाकी सभी लोग मेरे साथ नहीं होते तो मैं क्या करती,’’ यामी ने कहा।

Tarun Vyas Website – https://www.tarunvyas.com

Tarun Vyas on IMDB – https://www.imdb.com/name/nm6071677

Podcast Biography collection - https://www.youtube.com/playlist?list=PLb4JuTBQlBtv_i-ngQnkmsf-wiYfC1q6c

Actor Tarun Vyas::round

Tags - Bollywood News, Bollywood Updates, Yami Gautam Biography, Latest hindi film, BV ka TV Biographies, Bollywood update, tarun vyas, Article 370, Yami gautam filmography

Posts in this Series