Poacher Movie Trailer Launch Alia Bhatt

Poacher - Movie - Trailer - Launch - Alia - Bhatt

Alia Bhatt’s playful response on Movie Poacher

वेब सीरीज पोचर का ट्रैलर हुआ लॉन्च - आलिया भट्ट ने स्टेज छोड़ दिया

17 फरवरी 2024, मुंबई

आगामी खोजी थ्रिलर वेब श्रृंखला ‘पोचर’ के लिए निर्माता के रूप में काम कर रही आलिया भट्ट ने मुंबई में ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में सहजता का एक रमणीय तत्व पेश किया। इस अवसर के एक वायरल वीडियो में एक स्पष्ट क्षण को कैद किया गया जिसमें आलिया ने मेजबान के प्रभावशाली परिचय पर मजाकिया ढंग से अपनी परेशानी व्यक्त की, और “वैश्विक आइकन” का लेबल लगाए जाने पर “मंच से चले जाने” की धमकी भी दी।

Poacher Movie Trailer Launch Alia Bhatt

बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट , जो आगामी खोजी थ्रिलर वेब श्रृंखला ‘पोचर’ का प्रबंधन कर रही हैं, ने मुंबई में ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में सहजता का आनंददायक स्पर्श जोड़ा। इस अवसर के एक वायरल वीडियो में एक स्पष्ट क्षण को कैद किया गया, जहां आलिया ने मेजबान के प्रभावशाली परिचय पर मजाकिया ढंग से असहजता व्यक्त की, और “वैश्विक आइकन” कहे जाने पर " मंच से चले जाने " की धमकी दी। जैसे ही मेजबान ने आलिया का परिचय देना शुरू किया, उसने हल्के-फुल्के अनुरोध के साथ टोकते हुए कहा, “कृपया, मत करो। नहीं, नहीं, मत करो… आप मुझे बाद में मेरे कान में बता सकते हैं।” हल्की-फुल्की हंसी-मजाक तब और बढ़ गई जब मेजबान ने उसे “वैश्विक आइकन” की उपाधि दी, जिससे आलिया घबरा गई और जोर देने लगी, “नहीं, नहीं, कृपया। मैं मंच से जा रही हूं।”

कार्तिक आर्यन, अली फज़ल, ऋचा चड्ढा और अन्य लोग ‘पोचर’ की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए

Poacher Movie Trailer Launch Alia Bhatt

वायरल क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गई और यूजर्स आलिया की प्रामाणिकता की सराहना करने लगे। कुछ लोगों ने उसके मकसद पर अटकलें लगाईं, एक टिप्पणी में कहा गया कि वह विनम्र नहीं थी। अन्य लोगों ने ऐसे अनस्क्रिप्टेड क्षणों को प्राथमिकता देते हुए कहा, “मैं मशहूर हस्तियों को किसी भी दिन उनकी श्रेष्ठता की भावना के साथ देखने के बजाय नकली विनम्र होना पसंद करूंगा।” एमी पुरस्कार विजेता रिची मेहता द्वारा निर्देशित वेब श्रृंखला ‘पॉचर’ में मलयालम अभिनेता रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं। बहुप्रतीक्षित आठ-एपिसोड श्रृंखला 23 फरवरी से ओटीटी प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम होने वाली है।

Watch Trailer on amazon prime video link - https://www.youtube.com/watch?v=DdEJtvzT7jc

Tarun Vyas Website – https://www.tarunvyas.com

Tarun Vyas on IMDB – https://www.imdb.com/name/nm6071677

Podcast Biography collection - https://www.youtube.com/playlist?list=PLb4JuTBQlBtv_i-ngQnkmsf-wiYfC1q6c

Actor Tarun Vyas::round

Tags - Bollywood News, Bollywood Updates,Alia bhatt Biography,web series poacher, kartik aryan, richa chaddha,Latest hindi film, BV ka TV Biographies, Bollywood update, tarun vyas,

Posts in this Series