Mithun Chakraborty Health Update

Mithun - Chakraborty - Health - Update

Mithun Chakraborty health Update

मिथुन चक्रवर्ती इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक से पीड़ित हैं जानिए क्या हुआ है मिथुन सर को

11 फरवरी 2024, मुंबई

मिथुन चक्रवर्ती को इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद कोलकाता के अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामूली लक्षणों में बोलने में कठिनाई और दाहिने हाथ की गति प्रभावित होना शामिल है। परिवार ने नियमित जांच की पुष्टि की; महाअक्षय और मदालसा ने स्थिर स्थिति की पुष्टि की। मैनेजर विजय ने घबराहट को खारिज करते हुए कहा कि मिथुन ठीक हैं और कोलकाता में शूटिंग कर रहे हैं। अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य को ठीक बताया है ।

मिथुन चक्रवर्ती के परिवार ने बताया

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था । कथित तौर पर उनमें मामूली लक्षण विकसित हुए। यहां आपको उनके निदान और उनके करीबी लोगों के आधिकारिक बयानों के बारे में जानने की जरूरत है। अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के अनुसार, स्ट्रोक के बाद मिथुन चक्रवर्ती को कथित तौर पर बोलने में मामूली कठिनाई हुई और उनके दाहिने हाथ की गतिविधि प्रभावित हुई । अनुभवी अभिनेता को आगे की देखभाल के लिए आईसीयू से एक केबिन में स्थानांतरित कर दिया गया और उनकी हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है।

Mithun Chakraborty health update

मिथुन चक्रवर्ती के प्रबंधक ने बताया लोग चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं

दिग्गज स्टार के प्रबंधक विजय उपाध्याय ने BV ka TV टीम को अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी और कहा, “रक्त शर्करा बढ़ने के बाद जो समस्या उत्पन्न होती है, वह अवश्य हुई होगी, और चूंकि वह एक हैं वीवीआईपी, सेट पर अफरा-तफरी मच गई। वह कोलकाता में फिल्म शास्त्री की शूटिंग कर रहे हैं। वह बिलकुल ठीक हैं क्योंकि मैंने भाभीजी (योगिता बाली) को फेसटाइम किया है। उन्होंने हल्का खाना खाया और बिल्कुल ठीक हैं। मिथुन दा खाने के शौकीन हैं और सबसे बढ़कर, वह कोलकाता में शूटिंग कर रहे हैं, जो उनका घर है। इसके अलावा, वह नाश्ता नहीं करते हैं और बहुत अधिक चाय पीते हैं। शायद यही कारण है कि उन्हें चक्कर आ गया होगा। लोग चीजों को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं

अस्पताल ने पुष्टि की कि मिथुन चक्रवर्ती सचेत और स्वस्थ हैं।

अपोलो अस्पताल के आधिकारिक बयान में कहा गया है, “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती जिनकी उम्र 73 वर्ष है उनको सुबह लगभग 9.40 बजे शिकायतों के साथ अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था। दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी। मस्तिष्क की एमआरआई सहित आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी जांच की गई। उन्हें मस्तिष्क के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) का पता चला है। वर्तमान में, वह पूरी तरह से सचेत हैं, स्वस्थ हैं और उन्होंने हल्का आहार लिया है।”

मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के अस्पताल में भर्ती: बेटे महाअक्षय ने प्रशंसकों को अभिनेता की भलाई का आश्वासन दिया है BV ka TV मिथुन सर की अच्छी सेहत की मंगलकामना करता है ।

Mithun Chakraborty health update

Tarun Vyas Website – https://www.tarunvyas.com

Tarun Vyas on IMDB – https://www.imdb.com/name/nm6071677

Podcast Biography collection - https://www.youtube.com/playlist?list=PLb4JuTBQlBtv_i-ngQnkmsf-wiYfC1q6c

Actor Tarun Vyas::round

Tags - Bollywood News, Bollywood Updates, Mithun Chakraborty health update, Latest hindi film, BV ka TV Biographies, Bollywood update, tarun vyas, Mithun Chakraborty Biography, Mithun chakraborty songs, Mithun chakraborty filmography

Posts in this Series