Khel Khel Mein Movie update

Khel - Khel - Mein - movie - update

Khel Khel Mein Movie Update

रेड 2’ और ‘मंडला मर्डर्स’ के बाद, वाणी कपूर ने परेश रावल के साथ अपनी अगली फिल्म साइन की

वाणी कपूर परेश रावल और अपारशक्ति खुराना के साथ नवजोत गुलाटी की पारिवारिक ड्रामा में शामिल हुईं। यह फिल्म समसामयिक ख़राब रिश्तों पर केन्द्रित है। वाणी ‘मंडला मर्डर्स’ में अपने ओटीटी डेब्यू के लिए भी तैयार हैं और अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के साथ अजय देवगन की ‘रेड 2’ और मुदस्सर अजीज की ‘खेल खेल में’ में नजर आएंगी।

Shuddhi desi romance and tarun vyas

शुद्ध देसी रोमांस

वाणी कपूर ने आदित्य चोपड़ा की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से सुशांत सिंह राजपूत, तरुण व्यास और परिणिती चोपड़ा के साथ अपनी शुरुआत की और तब से वह अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत चयनात्मक रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में और अधिक प्रोजेक्ट लेना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपनी अगली फिल्म के तौर पर नवजोत गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म साइन की है , जिसमें वह परेश रावल और अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आएंगी ।

यह फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है

खेल खेल में फिल्म समकालीन ख़राब रिश्तों पर केंद्रित है। वाणी कपूर, परेश रावल और अपारशक्ति खुराना ने स्क्रिप्ट सुनते ही फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमति दे दी। उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही लंदन में स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाएगी। रिपोर्ट यह भी बताती है कि वाणी और अपारशक्ति फिल्म में भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं। नवजोत गुलाटी ने अपने निर्देशन की शुरुआत ‘जय मम्मी दी’ (2020) से की थी लेकिन फिल्म कोई कमाल नहीं कर पाई, वह वर्तमान में मृणाल ठाकुर और हुमा कुरेशी के साथ ‘पूजा मेरी जान’ पर काम कर रहे हैं।

Vaani kapoor in khel khel mein
इस बीच, वाणी कपूर ‘मंडला मर्डर्स’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं, जिसका निर्देशन ‘मर्दानी’ फ्रेंचाइजी के निर्माता गोपी पुथरन ने किया है। उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ भी साइन की है, जिसका निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं। इसके अलावा, उनकी पाइपलाइन में ‘खेल खेल में’ भी है। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म के कलाकारों में अक्षय कुमार , तापसी पन्नू और फरदीन खान शामिल हैं।

Tarun Vyas Website – https://www.tarunvyas.com

Tarun Vyas on IMDB – https://www.imdb.com/name/nm6071677

Podcast Biography collection - https://www.youtube.com/playlist?list=PLb4JuTBQlBtv_i-ngQnkmsf-wiYfC1q6c

Tarun Vyas::round

Tags - Bollywood News, Bollywood Updates, Latest hindi film, vaani kapoor, mandla brothers, reid2, BV ka TV Biographies, Bollywood update, shuddh desi romance, sushant singh rajput, parineeti chopra, tarun vyas, rishi kapoor

Posts in this Series