Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding Festivitie

Rakul - Preet - Singh - Jackky - Bhagnani - Wedding - Festivitie

Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani’s wedding festivitie ..

जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी से पहले, रकुल प्रीत सिंह ने साधारण खुशियों को संजोने के बारे में बात की: ‘जीवन सिर्फ काम के बारे में नहीं है’

16 फरवरी 2024, मुंबई

रकुल प्रीत सिंह, जो अगले कुछ दिनों में जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने जीवन के बारे में दृष्टिकोण और साधारण खुशियों को संजोने के महत्व के बारे में खुलकर बात की। “मेरे लिए, जीवन सिर्फ काम के बारे में नहीं है; यह उन छोटी-छोटी चीजों में खुशी खोजने के बारे में है जो मुझे खुशी देती हैं, “रकुल ने कहा।

Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani’s wedding festivitie

रकुल प्रीत सिंह, जो अगले कुछ दिनों में जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इस बारे में परिप्रेक्ष्य के बारे में खुलासा किया प्राण और सरल खुशियों को संजोने का महत्व। “मेरे लिए, जीवन सिर्फ काम के बारे में नहीं है; यह उन छोटी-छोटी चीजों में खुशी खोजने के बारे में है जो मुझे खुशी देती हैं, “रकुल ने एले इंडिया को बताया। उन्होंने आगे ऑनलाइन स्पेस में प्रचलित निरंतर जांच और विचारों के बीच एक सकारात्मक मानसिकता विकसित करने पर जोर दिया। “मुझे लगता है कि आज की सोशल मीडिया संचालित दुनिया में एक मजबूत मानसिकता बनाए रखना बेहद महत्वपूर्ण है, जहां हर किसी की राय आसानी से सुलभ है। शुरुआत में आलोचना या नकारात्मकता से प्रभावित महसूस करना स्वाभाविक है, लेकिन साथ ही समय के साथ लचीलापन विकसित करना भी महत्वपूर्ण है।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का जश्न शुरू

अपने करियर प्रक्षेपवक्र को दर्शाते हुए, रकुल ने अपने द्वारा किए गए प्रत्येक प्रोजेक्ट के प्रति समर्पण व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मैं अपने हर प्रोजेक्ट में अपना दिल और आत्मा लगा देती हूं, इसलिए मेरे लिए उन सभी के लिए भावुक और उत्साहित महसूस करना स्वाभाविक है। इस बीच, रकुल और जैकी 21 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे और यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनकी शादी इको-फ्रेंडली हो। शादी तीन दिनों तक चलेगी, जिसकी शुरुआत 19 फरवरी से होगी और 21 फरवरी को प्रमुख समारोह होगा।

Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani’s wedding festivitie

दंपति अपनी शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने के तुरंत बाद वृक्षारोपण प्रयास में भाग लेने का इरादा रखते हैं। रकुल प्रीत और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते की पुष्टि की। वे कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर और सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान मीठे क्षण साझा करते हैं।

Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani’s wedding festivitie

Tarun Vyas Website – https://www.tarunvyas.com

Tarun Vyas on IMDB – https://www.imdb.com/name/nm6071677

Podcast Biography collection - https://www.youtube.com/playlist?list=PLb4JuTBQlBtv_i-ngQnkmsf-wiYfC1q6c

Actor Tarun Vyas::round

Tags - Bollywood News, Bollywood Updates, Rakul Preet Singh Biography, Latest hindi film, BV ka TV Biographies, Bollywood update, tarun vyas, Jackky Bhagnani, wedding in bollywood

Posts in this Series