Crakk movie update

Crakk - Movie - update

Crakk Movie Update

अर्जुन रामपाल का बयान विधुयत जमवाल पर

अर्जुन ने साझा किया कि फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस करते समय उन्हें स्लिप डिस्क हो गई थी। अभिनेता ने कहा कि वह हमेशा अपनी ज्यादातर फिल्मों में स्टंट करने की कोशिश करते हैं। लेकिन ‘क्रैक’ में उन्हें लगा कि यह शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण फिल्म है। अभिनेता को पहले बताया गया था कि बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस होंगे और वह इस तरह की अद्भुत चीजें करने में सक्षम होंगे। अर्जुन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब उन्होंने विद्युत को गले लगाया, तो वह उनकी मांसपेशियों को महसूस कर सकते थे, और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि मानव शरीर में ऐसी कोई चीज मौजूद है। अर्जुन इतने फिट होने के बावजूद भी विद्युत के बारे में सोचता है, ‘वह कैसा जानवर है?’ उन्होंने हाशिये को बढ़ाना शुरू कर दिया।

क्यू रोने लगी नौरा फतेही

अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल और नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक’ को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। 23 फरवरी, 2024 को नाटकीय रिलीज से पहले, टीम ने 9 फरवरी, 2024 को मुंबई में एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही ने ‘क्रैक’ के शूटिंग सेट से कुछ घटनाओं को साझा किया, जहां वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Tarun Vyas Website – https://www.tarunvyas.com

Tarun Vyas on IMDB – https://www.imdb.com/name/nm6071677

Podcast Biography collection - https://www.youtube.com/playlist?list=PLb4JuTBQlBtv_i-ngQnkmsf-wiYfC1q6c

Tarun Vyas::round

Tags - Bollywood News, Bollywood Updates, Latest hindi film, Hindi films, Arjun Rampal, Vidhyut Jamwal, BV ka TV Biographies, Bollywood update

Posts in this Series